Monday 3 July 2017

Kuch Ankahe Shabd...............

सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी
पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है !

क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है !

प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नही !|

मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी  !

दिल तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते……

क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था !

फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं !

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा !

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी !

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो !

बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे  !

बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त,
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो !

ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी,
तुझे ही देखने की चाहत रहती है!

इश्क है या इबादत.. अब कुछ समझ नहीं आता,
एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता !

साँसे मेरी, जिन्दगी मेरी और मोहब्बत भी मेरी,
मगर हर चीज मुकम्मल करने के लिए जरुरत तेरी..!!

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा  !

सुनो कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे,
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना  !

तेरी याद क्यूँ आती है ये  मालुम नहीं,
लेकिन जब भी आती है अच्छा लगता है  !

जाने लोग मोहब्बत को क्या क्या नाम देते है,
हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते है !

ये मत पुछ कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?
बस इतना जान लो कि, बस तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ !

दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि,
तू मेरी परी है और ये दुनिया बोहोत बुरी है  !

तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है,
आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !

नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते !

कहने में तो मैंरा दिल एक है,
लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं !

मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है !

थाम लूँ तेरा हाथ और‪ तुझे‬ इस दुनिया से दूर ले जाऊं,
जहाँ तुझे देखने वाला‪ मेरे सिवा‬ कोई और ना हो !

वो थी, वो हे, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हे तो,‪
‎दिल में रहेने वाली भी तो एक ही होगी‬!

अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है !

भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है तुम्हें!

ज़िन्दगी में ऐसे बहोत से लोग होते है,
जो कोई वादा नहीं करते पर निभा सब कुछ लेते है !

ख़ुशी दे, या गम दे दे मग़र देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है !

सनम तेरी कसम जेसे मै जरूरी हूँ तेरी ख़ुशी के लिये,
तू जरूरी है मेरी जिंदगी के लिये !

मुझे अच्छे लगते हैं वो लोग जो मुझे
नफ़रत करते हैं,,क्यूँकि हर कोई मुझे
प्यार से देखगा तो नज़र लग जाएगी  !

मुझे तो दुआओं में आना है,
सपनों में तो हर कोई आ जाता है…

तुम्हारे चेहरे की मुस्कान,
मुझे अपनी जिंदगी से भी प्यारी है !!

न कोई किसी से दूर होता है,
न कोई किसी के करीब होता है,
प्यार खुद चल करआता है,
जब कोई किसीका नसीब होता है !

❤Đ¡l करता है Status डाल दु तेरे नाम का…….. पर मुझे ये अच्छा नही लगेगा ! कि कोई तुझको☛ LiKe करे…

1 comment:

ABHISHEK KUMAR JHA said...

kuch ankahe ansune shabd jinhe ap padh k mehsus kar skte h khud ko...
in shabdo se aap apne dukh bhi baant sakte h...